main page

अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए आगे आए 'बॉलीवुड के खिलाड़ी'

Updated 25 May, 2022 12:14:15 PM

अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ दिलदार इंसान भी हैं। कई बार उन्होंने पीड़ितों के प्रति दरियादिली दिखाकर इंसानियत की मिसाल पेश की हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन में भी खिलाड़ी कुमार ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की। वहीं, इस बार अक्षय ने आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए बड़प्पन दिखा

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ दिलदार इंसान भी हैं। कई बार उन्होंने पीड़ितों के प्रति दरियादिली दिखाकर इंसानियत की मिसाल पेश की हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन में भी खिलाड़ी कुमार ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की। वहीं, इस बार अक्षय ने आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए बड़प्पन दिखाया है।


दरअसल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए एक नई पहल शुरू की है। इसकी जानकारी देते हुए सीएम ने ट्वीट कर लिखा, "प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है। आज मैं सायं 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करूंगा। आप से भी आग्रह है कि इस पुनीत प्रयास में हरसंभव योगदान दीजिए।"

 

सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस अभियान  का सहयोग करते हुए अक्षय कुमार ने मदद का हाथ बढ़ाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "शिवराज सिंह चौहान सर मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं। यह एक बेहतरीन पहल है और मैं आपको इसके लिए बधाई देने के साथ शुक्रिया अदा भी करता हूं।"

 

शिवराज सिंह चौहान ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अक्षय जी, आप हमेशा ही सामाजिक और खासकर बच्चों से जुड़े कार्यों में बढ़-चढ़कर सहयोग करते हैं। आपका हमें सदैव पुनीत कार्यों में सहयोग मिला है। आप, हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे और मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी सहज ही सिद्ध होगा।"

 

वर्कफ्रंट पर, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' के प्रमोशन में बिजी हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन बनीं यह फिल्म 3 जून को रिलीज होगी। इस हिस्टोरिकल ड्रामा में अक्षय के अलावा, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और मानव विज अहम भूमिका में नजर आएंगे।
 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarhelpchildrenAnganwadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...