main page

आर्थिक तंगी से जूझ रहे अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के को-स्टार कार्तिक, सब्जी बेचकर कर रहे गुजारा

Updated 28 July, 2020 06:14:17 PM

कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो गई है। लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। अब हाल ही में खबर आई है कि एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले एक्टर कार्तिक साहू की आर्थिक हालात भी खराब हो गई है, जिसकी वजह से वो सब्जी बेचने अपना गुजारा करना पड़ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो गई है। लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। अब हाल ही में खबर आई है कि एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले एक्टर कार्तिक साहू की आर्थिक हालात भी खराब हो गई है, जिसकी वजह से वो सब्जी बेचने अपना गुजारा करना पड़ रहा है।

बता दें कार्तिक साहू ओडिशा के रहने वाले हैं। जो लॉकडाउन में आर्थिक स्मस्या से जूझ रहे हैं और सबजी बेचकर अपना गुजारा कर रहे हैं। यह जानकारी जारकओडिशा नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है, जिसमें कार्तिक सब्जियां बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, अक्षय कुमार के सूर्यवंशी को-स्टार कार्तिक साहू कोरोना वायरस महामारी के चलते सब्जियां बेचते हैं।

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Akshay KumarSuryavanshico-starKartik SahusellsvegetableslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...