main page

बाॅक्स ऑफिस पर 'पुष्पा' के धमाल मचाने पर अक्षय कुमार ने अल्लू अर्जुन को दी बधाई

Updated 22 December, 2021 01:34:03 PM

इन दिनों सुपर स्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ''पुष्पा द राइज'' ने बाॅक् ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई फिल्मों पीछे छोड़ते हुए हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रहा है। अल्लू अर्जुन  द्वारा फिल्म में निभाए हुए किरदार की जमकर तारीफ़ हो रही है। इसी तारीफ में अब एक नया नाम जुड़ गया है, जी हां खिलाडी नंबर 1 यानि अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन को उनकी फिल्म की सफलता के लिए ढेरों शुभमानए दी

मुंबई:  इन दिनों सुपर स्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने बाॅक् ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने कई फिल्मों पीछे छोड़ते हुए हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रहा है। अल्लू अर्जुन  द्वारा फिल्म में निभाए हुए किरदार की जमकर तारीफ़ हो रही है।

Bollywood Tadka

इसी तारीफ में अब एक नया नाम जुड़ गया है, जी हां खिलाडी नंबर 1 यानि अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन को उनकी फिल्म की सफलता के लिए ढेरों शुभमानए दी और लिखा कि जिस तरह तुमको और फिल्म पुष्पा द राइस को पूरे भारत से  आपार प्यार मिल रहा है उसके लिए बधाई और फिल्म जगत की सफल फिल्मो में एक और नाम जुड़ गया है।

Bollywood Tadka


इस पर अल्लू अर्जुन ने भी अक्षय कुमार को धन्यवाद लिखा और लिखा की बहुत खुशी है की दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ रहे हैं।

 Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन सकुमार ने किया है। इसमें अल्लू अर्जुन एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे है जिसका नाम है पुष्पा राज। अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं, जिन्होंने  'श्रीवल्ली' नाम की लड़की की भूमिका निभाई है जिससे पुष्पा राज बहुत प्यार करता है।इस फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन डकैती के ऊपर आधारित है।

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumarcongratulateallu arjunPushpa the risesuccessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...