main page

Coronavirus: राहत कार्य में अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़, बने इंडस्ट्री के ऐसा करने वाले इकलौते स्टार

28 March, 2020 05:56:17 PM

बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कभी भी किसी की मदद करने से नहीं घबराते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर अक्षय की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस जैसी महामारी से एक साथ लड़ने की अपील की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कभी भी किसी की मदद करने से नहीं घबराते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर अक्षय की दरियादिली देखने को मिली। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस जैसी महामारी से एक साथ लड़ने की अपील की थी। पीएम की इस अपील के बाद कई स्टार्स आर्थिक रूप से इस वायरस के खिलाफ जंग में मदद करने के लिए आगे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अक्षय भी आर्थिक रूप से लोगों की मदद के लिए आए। अक्षय ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं. अक्षय ने ट्वीट कर कहा-' ये वो समय है जब लोगों का जीवित रहना ज्यादा जरुरी है।

Bollywood Tadka

 

हम सबको कुछ ना कुछ करने की जरुरत है। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपए का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। बता दें अक्षय अपनी सेविंग से इतना बड़ा दान कर रहे हैं जो सच में काबिले तारीफ हैं। अक्षय ऐसा करने वाले  इंडस्ट्री के 
इकलौते स्टार हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले पवन कल्याण, प्रभास, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन, कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स ने सोशल मीडिया पर डोनेशन को लेकर ऐलान भी कर चुके हैं। 

 


Akshay kumarcontribute25 crorespm relief fundfightcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...