main page

राम मंदिर निर्माण में अक्षय कुमार ने दिया चंदा, कहा-'अब आपकी बारी, जय सियाराम'

18 January, 2021 09:12:19 AM

बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार न सिर्फ हिट फिल्में देनें बल्कि  अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में अक्षय कुमार ने दिल खोलकर लोगों की मदद की थी। वहीं अब अक्षय कुमार ने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए दान दिया। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से दान देने की अपील की है। उन्होंने अपने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर एक कहानी सुनाई और कहा कि मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार न सिर्फ हिट फिल्में देनें बल्कि  अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में अक्षय कुमार ने दिल खोलकर लोगों की मदद की थी। वहीं अब अक्षय कुमार ने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए दान दिया। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से दान देने की अपील की है। उन्होंने अपने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर एक कहानी सुनाई और कहा कि मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।

Bollywood Tadka

शेयर की वीडियो में अक्षय ने कहा- 'कल रात मैं अपनी बेटी को एक कहानी सुना रहा था।आप सुनेंगे? एक तरफ वानरों की सेना थी और दूसरी तरफ थी लंका और दोनों के बीच में महासागर। वानर सेना बड़े बड़े पत्थर को उठाकर समंदर में डाल रही थी। रामसेतु का निर्माण कर सीता मय्या को वापस जो लाना था. प्रभु श्री राम किनारे पर खड़े सब कुछ देख रहे थे। तभी उनकी नजर पड़ी एक गिलहरी पर।

Bollywood Tadka

 

गिलहरी पानी में जाती फिर किनारे पर आती, रेत में लोट जाती थी, फिर रामसेतु के पत्थरों की ओर भागती। फिर से पानी में जाती, फिर रेत पर, फिर पत्थरों पर। राम जी को हैरान हुए कि ये हो क्या रहा है। वो गिलहरी के पास गए और उससे पूछा कि तुम कर क्या रही है।  गिलहरी ने जवाब दिया मैं अपने शरीर को गीला करती हूं। उस पर रेत लपेटती हूं और पत्थरों के बीच में जो दरारें हैं उसे भर रही हूं।

Bollywood Tadka

 

रामसेतु के निर्माण में मैं भी अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं।' वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है l मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे l जय सियाराम।'

बता दें कि 14 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ‘निधि समर्पण अभियान’ की शुरुआत करते हुए राम मंदिर के लिए सबसे पहले पांच लाख 100 रुपये का दान दिया था। एक्ट्रेस प्रणिता ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए सुभाष ने दिए एक लाख रुपए दिए। 


 


akshay kumarcontributedconstructionram mandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...