FacebookTwitterg+Mail

अक्षय अपने बच्चों को नही दिखाना चाहते ये फिल्म

akshay kumar did not want to do this
11 May, 2019 01:53:38 AM

मुंबईः बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ऐसे तो सुर्खियों में हमेशा रहते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी नागरिकता और प्रधानमंत्री मोदी के साथ गैर राजनीतिक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय ने कहा वह फिल्म ‘‘गरम मसाला'' अपने बच्चों को कभी नहीं दिखाने चाहते। अक्षय से हाल ही में जब एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्म है जो आप कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं। तो इस पर अक्षय का जो जवाब था वो हैरान करने वाला था।        
Bollywood Tadka
अक्षय ने मुस्कराते हुए जवाब दिया, ‘‘एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म ‘गरम मसाला'। क्योंकि उस फिल्म में एक बार में तीन-चार लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था।'' अक्षय ने आगे कहा, ‘‘मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ। आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान काफी होता है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी तो ये सब चीज़ों पर ज्यादा ध्यान मत दो।'' अक्षय इस दौरान स्टेज पर राधिका आप्टे और विक्की कौशल के साथ नज़र आए। एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान अक्षय से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए। 


akshay kumar garam masala bollywood bollywood tadka bollywood latest news bollywood khabar bollywood masala bollywood updates
loading...