main page

अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, हार्ट पेशेंट लड़की के इलाज के लिए डोनेट किए 15 लाख

Updated 10 January, 2023 11:16:40 AM

एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक बेस्ट हीरो होने के साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार संकट के समय एक्टर का बड़प्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक बार फिर अक्षय ने दरियादिली की मिसाल कायम की है। एक्टर ने दिल्ली की एक 25 साल की लड़की को इलाज के लिए 15 लाख रुपये डोनेट किए हैं। फैंस अक्षय के इस नेक कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक बेस्ट हीरो होने के साथ ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार संकट के समय एक्टर का बड़प्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक बार फिर अक्षय ने दरियादिली की मिसाल कायम की है। एक्टर ने दिल्ली की एक 25 साल की लड़की को इलाज के लिए 15 लाख रुपये डोनेट किए हैं। फैंस अक्षय के इस नेक कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने जिस आयुषी शर्मा नाम की लड़की को इलाज के लिए 15 लाख डोनेट किए हैं, वह हार्ट की पेशेंट है। उसके दादा ने इस बात की जानकारी दी है।

आयुषी के दादा योगेंद्र अरुण ने बताया कि हमने इस मामले की जानकारी अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश को दी थी, जिसके बाद अक्षय ने आयुषी के लिए 15 लाख रुपए दान किए। योगेंद्र अरुण ने कहा कि मैं अक्षय से पैसे लूंगा एक शर्त पर कि मुझे इस बड़े दिल के एक्टर का आभार व्यक्त करने का मौका मिले।

 

दिल्ली की आयुषी शर्मा का इलाज गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हो रहा है। आयुषी के दादा ने आगे बातचीत में बताया है कि 'वह 82 साल के एक रिटायर्ड प्रिसिंपल हैं और आयुषी के हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए डॉक्टरों ने कम से कम 50 लाख का खर्चा बताया है। ऐसे में अक्की ने 15 लाख के अलावा आगे और जरुरत पड़ने पर पैसे देने का वादा किया है।'

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार मौजूदा समय में समाजिक, स्वास्थ्य और शिक्षा के फील्ड में काफी काम कर रहे हैं। उनके फिल्मी काम की बात करें तो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म कैप्सूल गिल और बड़े मियां छोटे मियां है।
 

Content Writer: suman prajapati

Akshay Kumardonated15 lakhstreatmentheart patient girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...