main page

अक्षय कुमार ने फिर दिखाया बड़प्पन, CINTAA के मेंबर्स को दान किए 45 लाख रुपये

27 May, 2020 05:38:17 PM

फिल्म इंडस्ट्री के दानवीर अक्षय कुमार कोरोवा वायरस की शुरूआत से ही लोगों की मदद कर रहे हैं।  पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, पीपीई किट्स और मास्‍क के लिए बीएमसी को 3 करोड़ डोनेट करने के बाद अब अक्षय सिने ऐंड टीवी आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन (CINTAA) के मेंबर्स की मदद को आगे आए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दानवीर अक्षय कुमार कोरोवा वायरस की शुरूआत से ही लोगों की मदद कर रहे हैं।  पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, पीपीई किट्स और मास्‍क के लिए बीएमसी को 3 करोड़ डोनेट करने के बाद अब अक्षय सिने ऐंड टीवी आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन (CINTAA) के मेंबर्स की मदद को आगे आए हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्टर ने सिने ऐंड टीवी आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन (CINTAA) के कलाकारों के लिए 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं, जो कि इस महामारी से बुरी तरह प्रभावित हैं। इस खबर की पुष्टि CINTAA के सीनियर जॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने की है। 

Bollywood Tadka
इस बात की जानकारी देते हुए बहल ने बताया कि हमारे कमिटी के मेंबर और एक्‍टर अयूब खान ने अपने हाथों में लिया और उन्‍होंने जावेद जाफरी और साजिद नाडियाडवाला से बात की। जावेद और साजिद से बाद करने के बाद साजिद ने अक्षय कुमार से बात की। 
इसके बाद अक्षय ने तुरंत मेंबर्स की लिस्‍ट मांगी और हमने भेज दी। हमारे मेंबर्स के खाते में 3000 रुपए पहुंच गए है, जो सभी का मिलाकर 45 लाख रुपए हैं। साजिद और अक्षय ने कहा अगर आगे संकट आया तो हम और डोनेट करेंगे।  


akshay kumarDonated45 lakhsCINTAAmembersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...