main page

अक्षय कुमार बेटे आरव के बर्थडे पर तस्वीर शेयर कर हुए भावुक, कहा ‘बेटे तुम्हें हर चीज मुझसे

Updated 15 September, 2018 05:25:08 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव आज 17 साल के हो गए हैं। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) आज 17 साल के हो गए हैं। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। 

Bollywood Tadka, akshay kumar image, aarav kumar image,अक्षय कुमार इमेज, आरव कुमार इमेज

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि मुझसे हाइट और बर्ताव में ज्यादा अच्छे हो। मेरी बस यही शुभकामनाएं हैं कि तुम्हें मुझसे हमेशा ज्यादा मिले। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं आरव।

Bollywood Tadka, akshay kumar image, aarav kumar image, nitara image, twinkle khanna image,अक्षय कुमार इमेज, आरव कुमार इमेज,

बता दें कि अक्षय जितना फिल्मों के प्रति दिलचस्पी रखते हैं उतना ही ध्यान अपने परिवार का भी रखते हैं। वह अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अक्षय और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं उनके बड़े बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है। अक्षय और ट्विंकल जितना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं उनका बेटा आरव उतना ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। लेकिन वह अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट पर स्पॉट होते रहते हैं। 

: Neha

अक्षय कुमारakshay kumar sonaarav kumarbollywood news in hindibollywood celebrity news

loading...