main page

अमरनाथ में बादल फटने की घटना पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, ट्वीट कर लोगों की सुरक्षा के लिए की दुआ

Updated 09 July, 2022 10:30:15 AM

अमरनाथ के दर्शन के लिए इस वक्त लाखों श्रद्धालु यात्रा पर गए हुए हैं। इस बीच अमरनाथ गुफा के पास तबाही का मंजर देखने को मिला। यहां शुक्रवार को अचानक बादल फटने से 15 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा अभी भी कई लोग लापता है। इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है और वहां फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमरनाथ के दर्शन के लिए इस वक्त लाखों श्रद्धालु यात्रा पर गए हुए हैं। इस बीच अमरनाथ गुफा के पास तबाही का मंजर देखने को मिला। यहां शुक्रवार को अचानक बादल फटने से 15 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा अभी भी कई लोग लापता है। इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है और वहां फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।


अमरनाथ घटना पर दुख जताते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, "बादल फटने के बाद अमरनाथ मंदिर में पवित्र गुफा के पास बालटाल में जनहानि पर गहरा दुःख हुआ। सभी की शांति और सुरक्षा के लिए प्रार्थना।''


अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट कर वहां फंसे लोगों के लिए दुआएं कर रहे हैं।


वहीं काम की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म रक्षा बंधन में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी। उनकी आगामी फिल्में राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, ओह माई गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां और सेल्फी हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Akshay Kumargriefcloudburst incidentAmarnathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...