main page

लॉकडाउन से तंग आए अक्षय कुमार, बोले 'इन तीन महीनों में 2-3 फिल्में शूट कर लेता'

30 June, 2020 10:56:31 AM

कोरोना वायरस का कारण देश में लॉकडाउन लगे को तीन महीने  हो गए है। इसके कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री के काम पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। सिनेमाघर बंद हैं, शूटिंग्स बंद है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार देश में बंद लागू होने तंग आ गए हैं। उनका कहना है कि वो तीन महीनों में 2-3 फिल्में शूट कर लेते।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगे को तीन महीने  हो गए है। इसके कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री के काम पर भी काफी प्रभाव पड़ा है। सिनेमाघर बंद हैं, शूटिंग्स बंद है। ऐसे में एक्टर अक्षय कुमार देश में बंद लागू होने से तंग आ गए हैं। उनका कहना है कि वो तीन महीनों में 2-3 फिल्में शूट कर लेते।

Bollywood Tadka


हाल ही में अक्षय कुमार नें इंटरव्यू में बताया कि अपने पूरे करियर के दौरान पहली बार वो इतने लंबे समय तक घर ठहरे हैं। इतने समय में तो वो 2-3 फिल्में आसानी से कर लेते। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी लॉकडाउन लाइफ के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, मैंने अपने परिवार के साथ खुला समय व्यक्त किया। बहुत सारे गेम्स खेले, पत्नी के साथ बहुत सारे शोज देखे, खाना बनाया, मां के साथ ताश खेले और घर बैठे कई एड में भी काम किया। 

Bollywood Tadka


सिनेमाघर बंद होने पर अक्षय ने कहा कि वो 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' को बहुत मिस कर रहे हैं। हर कोई इसे बहुत मिस कर रहा है। जब में छोटा था तो मैं फिल्मे देखने को लिए फैमिली के साथ थिएटर जाता था। फिल्म देखने के चक्कर में मैं अपना खाना भी भूल जाता था। इसलिए मैं दर्शकों की भावनाओं को समझ सकता हूं। मैं अपने सभी फैंस का इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद करता हूं।
काम की बात करें तो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' है। जो लॉकडाउन खुलने के बाद रिलीज होगी। एक्टर भी इस फिल्म की रिलीजिंग के लिए लॉकडाउन खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।


Akshay Kumarfed uplockdownwaitingunlockBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...