main page

भारत में धमाल मचाने के बाद जापान में रिलीज होगी अक्षय की फिल्म ‘केसरी'

26 June, 2019 01:15:42 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था और इसे काफी पसंद किया गया था। बता दें 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय ने ईशर सिंह नाम के सिख हवलदार का रोल निभाया था। देश में अपना कमाल दिखाने के बाद फिल्म अब जापान ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी इस साल होली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था और इसे काफी पसंद किया गया था। बता दें 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में अक्षय ने ईशर सिंह नाम के सिख हवलदार का रोल निभाया था। देश में अपना कमाल दिखाने के बाद फिल्म अब जापान में भी जादू चलाने के लिए तैयार है। जी हां, सही सुना आपने अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी' 16 अगस्त को जापान में रिलीज़ होगी। एक्टर ने सोमवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। 
Bollywood Tadka
अक्षय ने लिखा कि ‘केसरी' फिल्म 16 अगस्त को जापान में रिलीज होगी। यह फिल्म सबसे बहादुरी से लड़ी गई लड़ाइयों में से एक पर आधारित है। यह लड़ाई 21 वीर सैनिकों ने 10,000 आक्रमणकारियों के खिलाफ लड़ी थी। 
Bollywood Tadka
उन्होंने फिल्म का जापानी पोस्टर भी साझा किया। सारागढ़ी की ऐतिहासिक जंग पर आधारित फिल्म के निर्माता कुमार के ‘कैप ऑफ गुड हॉप फिल्म्स' और करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शन है।


akshay kumarkesari16 augustbollywoodbollywood tadkabollywood new moviebollywood hindi newsbollywood latest newsbreaking news
loading...