main page

'लक्ष्मी बॉम्ब' पहला पोस्टर रिलीज, आंखों में काजल लगाते दिखे अक्षय कुमार

Updated 18 May, 2019 05:09:24 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' का पहला लुक सामने आ गया है। अक्षय ने खुद इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी सुर्खियों में है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला लुक सामने आ गया है। अक्षय ने खुद इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले ही अक्षय ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरु की थी।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

फिल्म के पहले लुक में अक्षय का दमदार अंदाज नजर आ रहा है। सामने आए इस पोस्टर में अक्षय आंखों में काजल लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-आपके लिए कहानी का एक बॉम्ब लेकर आ रहे है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी है और ये फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

फिल्म की बात करें तो 'लक्ष्मी बॉम्ब' साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक है। खबरें हैं कि फिल्म में अक्षय ऐसे शख्स का किरदार निभाएंगे, जिसपर ट्रांसजेंडर भूत का साया होगा। इसको राघव लॉरेन्स निर्देशित कर रहे है। फिल्म में कियारा अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। 

: Neha

akshay kumarlaxmmi bombskiara advanifirst lookoutBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...