main page

आईसीयू में भर्ती अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया, खबर मिलते ही शूटिंग छोड़ मुंबई लौटे 'खिलाड़ी कुमार'

Updated 06 September, 2021 04:12:28 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। मां की हालत की खबर मिलते ही अक्षय ब्रिटेन से मुंबई वापस आ गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। मां की हालत की खबर मिलते ही अक्षय ब्रिटेन से मुंबई वापस आ गए हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हैं। ऐसे में अक्षय कुमार यूके से अपनी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग बीच में छोड़ मुंबई वापस लौटे हैं। 

Bollywood Tadka

अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव है इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का निर्णय लिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब है और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी।  अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने में हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumarmotherAruna BhatiaICUBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...