main page

फिल्म 'रक्षाबंधन' के लिए अक्षय कुमार ने बढ़ाया वजन, सेट से लीक हुई तस्वीर

Updated 12 July, 2021 01:53:01 PM

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''रक्षाबंधन'' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वजन बढ़ा लिया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  अक्षय की इस तस्वीर को बॉलीवुड फनडे नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है, जिसमें उनकी दो तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। जिसमें से एक में वह फिटनेस फ्रीक नजर आ रहे हैं और दूसरी में उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है। इस लुक में एक्टर दोनों हाथों में दो सिलेंडर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वजन बढ़ा लिया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 


अक्षय की इस तस्वीर को बॉलीवुड फनडे नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है, जिसमें उनकी दो तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। जिसमें से एक में वह फिटनेस फ्रीक नजर आ रहे हैं और दूसरी में उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है। इस लुक में एक्टर दोनों हाथों में दो सिलेंडर उठाए हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर रक्षाबंधन के सेट की ही है।


बता दें, फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय़ कुमार दिल्ली के एक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 किलो वजन बढ़ाया है। इससे पहले अक्षय ने फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए 6 किलो कम किया था। इस बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'मैं वजन बढ़ाने और घटाने का प्रोसेस एंजॉय करता हूं। मैं इसे स्वस्थ तरीके से करता हूं। मैंने 5 किलो वजन नैसर्गिक प्रक्रिया से बढ़ाया है। इसके चलते मुझे मेरी मां के हाथ का बना हलवा खाने का भी अवसर मिला है।

 

Content Writer: suman prajapati

Akshay Kumargained weightfilmRaksha bandhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...