main page

मौनी को अपनी पत्नी बताने पर अक्षय हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- शिल्पा- रवीना की तरह...

Updated 06 July, 2018 11:06:11 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ''गोल्ड'' में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीर शेयर की। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ''मिलिए मेरी पत्नी मिसेज मोबिना दास से।'' तस्वीर पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही लोग अक्षय को ट्रोल क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'गोल्ड' में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीर शेयर की। इसे शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'मिलिए मेरी पत्नी मिसेज मोबिना दास से।' तस्वीर पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही लोग अक्षय को ट्रोल करने लगे। 

 

एक यूजर ने लिखा-  'तो फिर ट्विंकल भाभी का क्या होगा?' दूसरे यूजर ने कहा-क्या शिल्पा और रवीना की तरह ट्विंकल को भी छोड़ दिया। वहीं एक फैन ने ट्विंकल  को टैग करते हुए अक्षय की शिकायत करते हुए लिखा, ''ट्विंकल मैम देख लो अक्की पाजी क्या ट्वीट कर रहे हैं।'' यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं जिसने ओलंपिक में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था। इसके ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म रीमा कागती के निर्देशन में बन रही है। इसका प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश शिधवानी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं टीवी एक्ट्रेस मोनी राय इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी मुख्य रोल निभाते नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

 

:

akshay kumartrolledpicture sharedmouni roymoviegold

loading...