main page

बच्चन पांडे की शूटिंग करने जैसलमेर पहुंचे अक्षय कुमार, एक्टर की एक झलक पाने के लिए पहुंचा पूरा शहर

12 January, 2021 02:25:46 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''बच्चन पांडे'' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे है। अक्षय ने सोमवार को जैसलमेर शहर के गांधी चौक स्थित नाचना हवेली में शूटिंग शुरु की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंचे है। अक्षय ने सोमवार को जैसलमेर शहर के गांधी चौक स्थित नाचना हवेली में शूटिंग शुरु की।

Bollywood Tadka

ऐसे में वहां मौजूदा लोग सुपरस्टार को देखने के लिए बड़ी भीड़ में पहुंचे। सुबह से अक्षय के इंतजार में लोग बड़ी संख्या में गांधी चैक में जमा थे।

Bollywood Tadka

एक्टर की एक झलक पाने के लिए आसपास के सभी लोग नाचना हवेली में के बाहर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

अक्षय जैसे ही बाहर आते है सभी लोग उन्हें देख कर जोर जोर से आवाज लगाने लगे।  ऐसे में अक्षय कुमार ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। खिलाड़ी कुमार ने हाथ हिलाकर हेलो कहा। लुक की बात करें तो अक्षय  ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आए। काम की बात करें तो खिलाड़ी कुमार 'अतरंगी रे' ,'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम',, 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्म में नजर आएंगे। 


Akshay Kumargreets adoringassembledBachchan PandeyJaisalmerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...