main page

Lockdown: सुबह 6 बजे निर्देशक और निर्माता संग अक्षय कुमार की स्क्रिप्ट पर चर्चा, फिल्म 'बेल बॉटम' पर शुरू किया काम

26 May, 2020 01:11:56 PM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है। वहींइंडस्ट्री की रुकी हुई फिल्मो का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो जाने के बाद मुंबई में फिल्म निर्माण की बाकी गतिविधियां भी जोर पकड़ रही हैं। धारावाहिकों की शूटिंग के लिए मुंबई के बाहर कोल्हापुर में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है। वहींइंडस्ट्री की रुकी हुई फिल्मो का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो जाने के बाद मुंबई में फिल्म निर्माण की बाकी गतिविधियां भी जोर पकड़ रही हैं। धारावाहिकों की शूटिंग के लिए मुंबई के बाहर कोल्हापुर में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

मुंबई के सुरक्षित इलाकों में से एक में स्थित कमालिस्तान स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अब बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काम पर वापस आ गए हैं,चाहे लाॅकडाउन उनके काम के बीच आ रहा है लेकिन एक्टर ने अपनी अगली फिल्म  बेलबॉटम पर काम करना शुरु कर दिया है।

Bollywood Tadka

हमेशा अपने काम को परफेक्ट करने वाले अक्षय ने आज यानि 25 मई की सुबह 6 बजे अपनी अगली फिल्म बेलबॉटम का स्क्रिप्ट सेशन आयोजित किया। फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी के अलावा फिल्म के बाकी टीम ने भी इसमें हिस्सा लिया। इस बात की जानकारी फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में अक्षय फिल्म के कास्ट के साथ वीडियो काॅल पर बात करते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले अक्षय ने सोमवार को ही मुंबई में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इस शूटिंग को शुरु कर अक्षय ने इंडस्ट्री को ये संदेश दिया कि कोरोना के साथ ही इंडस्ट्री को आगे बढ़ना होगा और इसके संक्रमण की आशंकाओं को कम से कम करते हुए पूरी सावधानी के साथ फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू करनी होगी। वहीं शूटिंग के दौरान पूरी सुरक्षा का इंतजाम किया गया था। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो बेल बॉटम की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी। सोर्स की मानें तो ये फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ मूवी का ऑफिशियल एडॉप्शन है। फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था। फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था।

Bollywood Tadka

फिल्म को बेहद खूबसूरती से 80 के दशक में दिखाया गया था।जहां एक तरफ सोर्स में फिल्म को कन्नड़ रीमेक कहा जा रहा है वहीं अक्षय कुमार ने इस बात का खंडन किया है। अक्षय ने कहा था कि ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है।


akshay kumar6 amonlinescript meetingupcoming moviebell bottomNikkhil AdvaniJaccky BhagnaniVashu BhagnaniRanjit TiwarilockdownBollywoodBollywood News and GossipCelebrity
loading...