main page

Video: पड़ोसी ऋतिक रोशन के साथ मिलकर समदंर किनारे अक्षय ने थाली बजाकर किया इंडियन हीरोज के जज्बे को सलाम

23 March, 2020 01:56:55 PM

22 मार्च को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपील की थी कि 5 बजे सभी अपनी बालकनी और खिड़की पर आकर ताली और थाली बजाकर जो लोग देशवासियों की सेवा में जुटे हुए है, सभी मिलकर एक साथ उनका आभार जताए।

मुंबई: 22 मार्च को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपील की थी कि 5 बजे सभी अपनी बालकनी और खिड़की पर आकर ताली और थाली बजाकर जो लोग देशवासियों की सेवा में जुटे हुए है, सभी मिलकर एक साथ उनका आभार जताए। वहीं समाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाकर लोगों के बीच जागरुकता फैलाने वाले अक्षय कुमार ने इस काम को अंजाम दिया।

Bollywood Tadka

अक्षय ने अपने पड़ोसी ऋतिक रोशन और साजिद खान के साथ मिलकर समदंर किनारे थाली बजाकर इंडियन हीरोज के जज्बे को सलाम किया। वीडियो में वह अपने घर की बाउंड्री पर खड़े होकर ताली बजाते नजर आ रहे हैं। अक्षय के साथ एक्टर ऋतिक और फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी ताली बजाते दिख रहे हैं। वहीं घर के बाहर कई सारे प्रशंसक खड़े हैं और वे भी इन स्टार्स के साथ इस काम को बेखूबी अंजाम दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'शाम 5 बजे, 5 मिनट के लिए अपने पड़ोसियों के साथ कुछ पल उन लोगों की हौसलाफजाई की जिन्हें घर में रुकने को नहीं मिला है और वे आज के दिन भी काम पर निकले हैं। मैं सभी को ताली बजाकर निस्वार्थ रूप से अपना योगदान देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।'

 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के 418 मामले सामने आने के बाद सरकार ने 75 जिलों में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है। कोरोना वायरस से भारत में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है।


akshay kumarhrithik roshansalutesindian heroscoronavirusJanataCurfewBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...