main page

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, वीडियो वायरल

Updated 24 April, 2019 12:56:19 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। चुनाव का मौसम है तो फिल्म एक्टर भला इन चीज़ों से पीछे कैसे रह सकते हैं। जब जब चुनाव आते हैं तब तब बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां इन चुनावों में अपनी हलचल तेज़ कर देती हैं। अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी का एक इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में अक्षय प्रधानमंत्री ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। चुनाव का मौसम है तो फिल्म एक्टर भला इन चीज़ों से पीछे कैसे रह सकते हैं। जब जब चुनाव आते हैं तब तब बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां इन चुनावों में अपनी हलचल तेज़ कर देती हैं। अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी का एक इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में अक्षय प्रधानमंत्री से राजनीति से उतर उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में सवाल करते नजर आएंगे। यह इंटरव्यू 24 अप्रैल को सुबह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।
 

अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह इंटरव्यू में पीएम से पूछ रहे हैं कि क्या उनका अपनी मां, भाई के साथ रहने का मन नहीं करता? 
 

ये वीडियो इंटरव्यू का छोटा हिस्सा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरा इंटरव्यू 24 अप्रैल बुधवार को सुबह 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। 
 

बता दें कि ये इंटरव्यू न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा लिया गया है। 

 

 

 

: Pawan Insha

pm modiBJPakshay kumarpm modi interviewlatest newsbig newsbollywoodbollywood tadkabollywood news in hindibollywood updatesbollywood khabarbollywood masalabollywood top news

loading...