main page

भूषण कुमार ने अक्षय को दिखाया ‘भूल भुलैया 2’ से बाहर का रास्ता, 'मोगुल' से है खास कनेक्शन

14 May, 2019 10:39:20 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की अन-बन से सब वाकिफ है। भूषण ने अक्षय को अपने पिता की बायोपिक फिल्म के लिए साइन किया था, जिसको अक्की ने कुछ कारणों के चलते शूटिंग से पहले ही छोड़ दिया। इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर भूषण कुमार की अन-बन से सब वाकिफ है। भूषण ने अक्षय को अपने पिता की बायोपिक फिल्म के लिए साइन किया था, जिसको अक्की ने कुछ कारणों के चलते शूटिंग से पहले ही छोड़ दिया। इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय ने भूषण के पिता गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से किनारा किया था, जिसका बदला प्रोड्यूसर ने खिलाड़ी कुमार को 'भूल भुलैया' के सीक्वल से बाहर करके निकाला है।

 

Bollywood Tadka


मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक भूषण कुमार जल्द अक्षय और विद्या बालन की 'भूल भुलैया' का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं लेकिन इसमें वो अक्की और विद्या को नहीं लेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि, ‘भूषण कुमार काफी समय से भूल भुलैया का सीक्वल बनाने की सोच रहे थे, जिसका आइडिया उन्हें फरहाद सामजी से मिल गया है, जो इसे लिखने और डायरेक्ट करने का काम करेंगे। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है, जिसमें नए कलाकारों को लिया जाएगा।’ खबरें तो यहां तक भी हैं कि भूषण ने 'भूल भुलैया 2' नाम का एक टाइटल भी रजिस्टर करा लिया है और जल्द ही इस फिल्म का ऐलान कर दिया जाएगा।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'भूल भुलैया' को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी। फिल्म 'भूल भुलैया' की कहानी भारत में ‘भूत’ पर किए जाने वाले अंधविश्वास पर आधारित थी, जिसको एक डॉक्टर आकर तोड़ता है और बताया है कि हमारा दिमाग हमें यह भरोसा दिलाता है कि ऐसी चीजें दुनिया में हैं लेकिन असल में हम अपनी जिंदगी के अनुभवों के आधार पर दिमाग को संदेश देते हैं, जिस पर वो एक काल्पनिक दुनिया का निर्माण करता है।
 


akshay kumarbhool bhulaiyaa sequelbhushan kumargulshan kumarmogulBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...