main page

Video: आदित्य ठाकरे के साथ नजर आए अक्षय कुमार, बच्ची की बाते सुनकर रह गए हैरान

01 March, 2020 11:41:26 AM

अक्षय ने बच्ची से पूछा आप सेल्फ डिफेंस क्यों सीख रही हो, जवाब सुनकर रह गए हैरान

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर अक्षय कुमार ने हमेशा ही महिलाओं की सुरक्षा पर जोर दिया हैं। एक्टर मुंबई में एक वुमेन सेल्फ डिफेंस सेंटर चला रहे हैं, जहां महिलाओं को मुफ्त में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी जाती हैं। उसी के ग्रेजुएशन-डे पर एक बच्ची से बात करते हुए अक्षय ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जो वायरल हो रहा हैं।

Bollywood Tadka
वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा इस बच्ची से मिलकर बहुत खुशी हुई। दुनिया को आगे ले जाने का उसका ये आत्मविश्वास ही हमारी टीम को लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है। एक्टर ने शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे को भी टैग किया, जो प्रोग्राम में मौजूद थे।

Bollywood Tadka
वीडियो में अक्षय बच्ची से पूछते हैं कि आप सेल्फ डिफेंस क्यों सीख रही हैं? बच्ची ने जवाब दिया क्योंकि मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है। मैं भी उसका हिस्सा बनना चाहती थी, लेकिन बॉल पकड़ में नहीं आने की वजह से नहीं बन सकी। तब मेरी मां ने मुझसे कहा कि यदि आप आत्मरक्षा करना सीख लोगे तो आप भी गेंद को हासिल कर सकोगे।' आगे बच्ची ने कहा, 'मैं उन लड़कियों  से लड़ना नहीं चाहती, लेकिन उनसे कहना चाहती हूं, तुम भी मेरे साथ मत लड़ना।' बच्ची की बातें सुन अक्षय कहते हैं, 'मुझे आप पर गर्व है, मुझे आप पर बहुत गर्व है।' 

Bollywood Tadka

फिर आदित्य ठाकरे के पूछने पर बच्ची बताती है कि, 'मैं फुटबॉल में गोलकीपर और स्ट्राइकर की भूमिका निभाती हूं।

काम की बात करें तो अक्षय फिल्म 'लक्ष्मी बम ' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साड़ी में फर्स्ट लुक ने सबको हैरान कर दिया था। अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी 24 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास ' बच्चन पांडे', ' पृथ्वीराज ' और 'अतरंगी रे' भी है।


Akshay Kumarsocial mediaWomens Self Defense CenterAditya ThackerayAditya ThackerayBollywood updateEntertainment news
loading...