main page

राजनीति में अक्षय कुमार की एंट्री से 'खुदा हाफिज 2' के विवाद तक पढ़े अब तक 10 बड़ी खबरें

Updated 06 July, 2022 07:02:55 AM

बी-टाउन स्टार्स हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। आज भी स्टार्स और उनकी फिल्मों को लेकर कई बड़ी खबर सामने आईं । जहां एक तरफ बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने राजनीति में एंट्री पर बयान दिया। वहीं दूसरी तरफ पोस्टर में काली मां को सिगरेट पीते दिखाने के चलते फिल्मेकर लीना मणिम

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। आज भी स्टार्स और उनकी फिल्मों को लेकर कई बड़ी खबर सामने आईं । जहां एक तरफ बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार ने राजनीति में एंट्री पर बयान दिया। वहीं दूसरी तरफ पोस्टर में काली मां को सिगरेट पीते दिखाने के चलते फिल्मेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ 2 केस और दर्ज हुए। इसके अलावा विद्युत जामवाल स्टारर ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ के निर्माताओं ने सोमवार को एक बयान जारी कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी। आइए डालते हैं अब तक की 10 बड़ी खबरों पर एक नजर...

 

राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार!

 बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी बेबाक बोल के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार चर्चा में आ गए हैं। वजह है राजनीति ज्वॉइन करना। अक्षय कुमार ने हाल ही में  राजनीति ज्वॉइन करने से जुड़े सवाल का जवाब दिया है। उनका कहना है कि वो समाज के लिए उनकी तरफ से जो कुछ भी बन पड़ेगा, वो जरूर करेंगे।  

 

बढ़ता जा रहा है डॉक्यूमेंट्री 'काली' के पोस्टर पर विवाद


डॉक्यूमेंट्री 'काली' के आपत्तिजनक पोस्टर पर हो रहा विवाद इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। मेकर्स के खिलाफ उत्तर प्रदेश में FIR दर्ज की गई है। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने भी मेकर्स के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दर्ज कर ली है। डॉक्यूमेंट्री 'काली' के पोस्टर में मां काली बनी एक्ट्रेस के एक हाथ में सिगरेट तो दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू का झंडा दिखाया गया है। देवी के इस रूप को देखकर यजर्स मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे है और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

 

मां काली के हाथ में सिगरेट देख भड़कीं  TMC सांसद नुसरत जहां

 

फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की अपकमिंग मूवी 'काली' इन दिनों कापफी चर्चा में हैं। दरअसल, फिल्म काली के पोस्टर पर काफी बवाल मचा हुआ है, जिसमें हिंदू देवी काली सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रही हैं और उनके हाथ में LGBTQ के सपोर्ट वाला झंडा भी दिखाई दे रहा है। लीना ने जैसे ही इस पोस्टर को शेयर किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। लीना के खिलाफ धार्मिक भावना को आहत करते हुए मामला भी दर्ज हुआ है। वहीं अब तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इस पर अपना बयान रखा है।  नुसरत का कहना है कि किसी की भी धार्मिक भावना को आहत नहीं करना चाहिए। 

पद्मिनी कोल्हापुरे के घर पहुंचा कोरोना

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के पति और फिल्म निर्माता प्रदीप शर्मा (टूटू शर्मा) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। टूटू शर्मा में कोरोना के कुछ लक्ष्ण पाए गए। वहीं पद्मिनी कोल्हापुरे की रिपोर्ट नेगटिव आई है। वह सभी तरह की सावधानियां  बरत रही है। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद प्रदीप ने खुद को पद्मिनी से अलग कर लिया है। 

मूसेवाला की हत्या के बाद हत्यारों ने मनाया था जश्न

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं।29 मई की शाम दिन दिहाड़े ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर उनका शरीर छलनी कर दिया गया। इस हत्याकांड ने हर किसी को जोर का झटका दिया। बीते दिनों ही मूसेवाला मर्डर में शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित सिरसा सिर्फ 19 साल का है और ये उसका पहला मर्डर था। वहीं अब इन शूटर्स का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद का बताया जा रहा है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद कातिलों ने जमकर जश्न मनाया था

 

कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली से मिले कपिल शर्मा


कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने यूएस टूर में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के लिए निकले थे। उन्होंने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया। इस शो से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली भी कपिल शर्मा की स्टेज परफॉर्मेंस देखने पहुंचे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद विक्टर बैक स्टेज जाकर कपिल से मिले और इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं। 

गाने पर विवाद के बाद 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' के मेकर्स ने मांगी माफी 

 

एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों फिल्म ''खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा'' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का गाना ''हक हुसैन'' रिलीज हुआ था, जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जताई थी। अब मेकर्स ने बयान जारी कर माफी मांगी है।

सलमान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से नहीं इस फिल्म से डेब्यू करेंगी पलक तिवारी 

टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों खबरें आईं थी कि पलक सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' उर्फ 'भाईजान' से अपने करियर की शुरुआत करेंगी लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट कुछ और ही बता रही है। खबर है कि सलमान खान की फिल्म से पहले पलक के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। पलक  ठाकुर अनूप सिंह साथ फिल्म 'रोमियोएस3' (RomeoS3) में दिखाई देंगी।

17 साल बाद टीवी पर लौटे काॅमेडियन जय छनियारा

अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन का रियालिटी शो  'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' हाल ही में शुरू हुआ है। शो शुरू होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसकी वजह कमाल के कंटेस्टेंट्स है। इन कंटेस्टेंट्स का हुनर हर किसी को हैरान कर रहा है। हाल ही इस कॉमेडी शो में दिव्यांग कंटेस्टेंट जय छनियारा नजर आए। जय छनियारा ने 17 साल बाद टीवी पर वापसी की।टीवी पर वापसी करते ही उन्होंने अपनी कॉमेडी से सबके होश उड़ा दिए।

केआरके ने फिर साधा फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना

 

फिल्म क्रिटिक केआरके यानि कमाल आर खान अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। केआरके बॉलीवुड और स्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार और सभी की फिल्मों पर कटाक्ष करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर केआरके ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Akshay Kumarpoliticskhuda hafiz 2controversyLeena ManimekalaiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...