main page

अक्षय-करीना की फिल्म की बदली रिलीज डेट, अब सलमान खान के बर्थ-डे पर देंगे 'गुड न्यूज'

Updated 28 April, 2019 09:11:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ''गुड न्यूज'' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म इसी साल दिसंबर में सलमान खान के बर्थ-डे पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म इसी साल दिसंबर में सलमान खान के बर्थ-डे पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

 

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'नए साल की अच्छी शुरुआत के लिए गुड न्यूज! 27 दिसंबर को मिलते हैं। पोस्टर पर भी फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी है। इस पर लिखा है- 'नए साल में आपके लिए गुड न्यूज ला रहे हैं। डिलीवरी डेट- 27 दिसंबर 2019।' रिलीज डेट पर उनके फैंस ने ढेरो कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने इसे ग्रेट न्‍यूज बताया तो किसी ने कहा कि उन्‍हें बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ मस्ती करते दिख रहे थे। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि सभी 'गुड न्यूज' आने से पहले की प्रेक्टिस कर रहे हैं। ड्यू डेट 6 सितंबर 2019 है।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर, करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,दिलजीत दोसांझ इमेज,दिलजीत दोसांझ फोटो,दिलजीत दोसांझ पिक्चर,कियारा आडवाणी इमेज,कियारा आडवाणी फोटो,कियारा आडवाणी पिक्चर

 

रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' होनी थी रिलीज

बता दें कि पहले इस दिन यानी 27 दिसंबर को रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज करने वाली है। लेकिन इसके बाद मेकर्स ने ऐलान करते हुए कहा कि  फिल्म का ग्राफिक्स वर्क अभी तक कंप्लीट नहीं है और हेवी वर्क को देखते हुए उन्हें नहीं लगता कि ये फिल्म साल 2019 के आखिरी तक पूरी हो पाएगी। इसीलिए इसे साल 2020 की गर्मियों तक के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है।

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर, करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,दिलजीत दोसांझ इमेज,दिलजीत दोसांझ फोटो,दिलजीत दोसांझ पिक्चर

 

फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें तो इसमें करीना-अक्षय दिल्ली के कपल का किरदार निभा रहे हैं जिनको एक बच्चे की चाहत है।फिल्म में अक्षय-करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं। जो फिल्म में पंजाबी कपल के रोल में नजर आएंगे। दिलजीत और कियारा फिल्म में अक्षय-करीना को आईवीएफ के जरिए बच्चा पैदा करने में मदद करेंगे।

: r ranjan

akshay kumarkareena kapoor khangood newsreleasedecemberdiljit dosanjhkiara advaniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...