main page

भूल भुलैया के सीक्वल में नज़र आएंगे अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन

Updated 15 July, 2019 02:22:32 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया'' को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबरें है कि अक्षय फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो अक्षय के लीड रोल वाली सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल बनेगा। सीक्वल में कार्तिक आर्यन लीड रोल में

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया' को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। खबरें है कि अक्षय फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो अक्षय के लीड रोल वाली सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल बनेगा। सीक्वल में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे।
Bollywood Tadka
अब चर्चा है कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय भी एक खास रोल में दिख सकते हैं।
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।
Bollywood Tadka
कहा यह भी जा रहा है कि अक्षय एक बार फिर अपने कैरक्टर डॉक्टर आदित्य श्रीवास्तव में फिर से दिखाई दे सकते हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। 

: Pawan Insha

bhool bhulaiyaa 2akshay kumarkartik aaryanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood hindi newsbollywood khabar

loading...