main page

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब', हॉटस्टार ने करोड़ों में खरीदे राइट्स

29 May, 2020 12:56:32 PM

लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीनों से सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में कई फिल्ममेकर्स छोटे बजट वाली फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने के पक्ष में हैं। हालांकि अभी तक कई छोटे बजट वाली फिल्में ऑनलाइन रिलीज की जा चुकी हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीनों से सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में कई फिल्ममेकर्स छोटे बजट वाली फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने के पक्ष में हैं। हालांकि अभी तक कई छोटे बजट वाली फिल्में ऑनलाइन रिलीज की जा चुकी हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Bollywood Tadka

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लक्ष्मी बॉम्ब' का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा। इसे  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की सहमति हो गई है। लेकिन अभी टीम को काम पूरा करने के लिए एक महीने की और जरूरत है।  तो फिल्म अभी एक महीने से पहले ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी। अभी फिल्म की रिलीज डेट नहीं रखी गई है। सूत्रों का कहना है कि ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बिकी है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो ये फिल्म पहने 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ये संभव नहीं हो सका। इस फिल्म में अक्षय एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


akshay kumarlaxmmi bombreleaseott platformBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...