main page

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले एक्टर अक्षय कुमार, यूपी में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर हुई चर्चा

02 December, 2020 11:23:27 AM

. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते बुधवार मुंबई का दौरा किया। इस दौरान बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम से खास मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ''राम सेतु'' पर चर्चा की। सीएम योगी और अक्षय की मुलाकात शहर के ट्राइडेंट होटल में हुई। अब एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते बुधवार मुंबई का दौरा किया। इस दौरान बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम से खास मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की। सीएम योगी और अक्षय की मुलाकात शहर के ट्राइडेंट होटल में हुई। अब एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


सीएम योगी से मुलाकात के दौरान अक्षय ने न सिर्फ अपनी फिल्म के बारे में ही चर्चा की, बल्कि यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर भी बातचीत की।  


एक्टर से मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं और इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्म शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए 'टायलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार सिद्ध होती हैं।

Bollywood Tadka


सीएम से मुलाकात के दौरान अक्षय ने यूपी सरकार के फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के  के प्रयासों की सराहना की और फिल्म सिटी की स्थापना के फैसले पर खुशी भी जताई।  सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में अक्षय कुमार सीएम को लैपटॉप में कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आईं हैं। हालांकि इस फिल्म को फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। 


Akshay KumarmeetsCM Yogi AdityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...