main page

अक्षय कुमार ने CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, की 'राम सेतु' देखने की गुजारिश

Updated 05 January, 2023 03:51:48 PM

फिल्म इंडस्ट्री के दमदार हीरोज में से एक एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते बुधवार एक्टर ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दमदार हीरोज में से एक एक्टर अक्षय कुमार अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते बुधवार एक्टर ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार ने मुंबई के ताज होटल में सीएम योगी मुलाकात की। इस दौरान एक्टर ने उत्तर प्रदेश की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया और अपनी हालिया रिलीज फिल्म राम सेतु को देखने के लिए आग्रह भी किया।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार ने सीएम आदित्यनाथ योगी से कहा कि यूपी की फिल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और एक्टर यूपी की फिल्म सिटी का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प मुहैया कराएगा।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार ने सीएम योगी से अपनी हालिया रिलीज फिल्म राम सेतु की पटकथा तैयार करने से पहले हुए शोध, तैयारियों, राम सेतु की वैज्ञानिकता आदि के बारे में भी चर्चा की और कहा कि उन्हें एक बार ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जनजागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है। फिल्मकारों को विषय चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के विषयों को महत्व देना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रामसेतु 25 अक्टूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस और नुसरत भरुचा नजर आईं थीं। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarmetCM Yogi AdityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...