main page

Box Office: अक्षय की 'मिशन मंगल' जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' को दे रही कड़ी टक्कर

Updated 19 August, 2019 02:20:35 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''मिशन मंगल'' हाल ही में रिलीज हुई है। अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती नज़र आ रही है। लेकिन वहीं दूसरी ओर एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ''बाटला हाउस'' को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि.....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' हाल ही में रिलीज हुई है। अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती नज़र आ रही है। लेकिन वहीं दूसरी ओर एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' को रिलीज हुए अभी बस तीन ही दिन हुए हैं और कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म जॉन की फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 'मिशन मंगल' ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70.02 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि 'बाटला हाउस' की कुल कमाई 35.29 करोड़ रुपए हुई है।
Bollywood Tadka
फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को मिशन मंगल की कमाई की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "गुरुवार को 29.16 करोड़, शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़ यानी कि कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 70.02 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।"

Bollywood Tadka
तरण आदर्श ने 'बाटला हाउस' की कमाई के आंकडे भी शेयर किए हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा कि, “आज रविवार को इसके बिजनेस में तेजी आनी चाहिए।
 

गुरुवार को 15.55 करोड़, शुक्रवार को 8.84 करोड़, शनिवार को 10.90 करोड़. भारत में अब तक कुल बिजनेस 35.29 करोड़ रुपये।"

 

 

 

: Pawan Insha

akshay kumar mission mangaljohn abraham batla housebox office collectionbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar

loading...