main page

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल' का तूफान जारी, 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

14 September, 2019 08:33:20 AM

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने लोगों के दिलों में काफी धूम मचाई हुई है। लोग अक्षय की इस फिल्म की तारीफ करते दिख रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन इसकी दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं

मुंबईः बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने लोगों के दिलों में काफी धूम मचाई हुई है। लोग अक्षय की इस फिल्म की तारीफ करते दिख रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन इसकी दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। 
Bollywood Tadka
अब इस फिल्म के बारें में नई जानकारी सामने आई है कि अक्षय की मिशन मंगल 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी की अहम भूमिका हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म मिशन मंगल ने अपने पहले सप्ताह में 128 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी। ‘मिशन मंगल' का तूफान जारी है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयई है।


akshay kumarmission mangalbox office collection of mangal missionbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...