main page

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल' पर मेहरबान हुई महाराष्ट्र सरकार

28 August, 2019 11:50:26 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दर्शकों को अक्षय की फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था। अक्षय की ज्यादातर फिल्में समाजहित में साबित होती है। शायद इसी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने ‘मिशन मंगल'' को राज्य जीएसटी से छूट देने का बुधवार को फैसला...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। दर्शकों को अक्षय की फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था। अक्षय की ज्यादातर फिल्में समाजहित में साबित होती है। शायद इसी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने ‘मिशन मंगल' को राज्य जीएसटी से छूट देने का बुधवार को फैसला किया। 
Bollywood Tadka
जैसे कि आप जानते ही होंगे कि अक्षय की यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के सफल ‘मंगलयान' मिशन पर आधारित है।
Bollywood Tadka
फिल्म में अक्षय कुमार एवं एक्ट्रेस विद्या बालन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। 
Bollywood Tadka
मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की अध्यक्षता में यहां हुई कैबिनेट की बैठक में फिल्म को राज्य जीएसटी से छूट देने का फैसला लिया गया। बयान में कहा गया है कि यह फिल्म विज्ञान के बारे में एक सकारात्मक संदेश देती है। 


akshay kumarmission mangaltax free mission mangalbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...