main page

'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज़, दिमाग को घनचक्कर कर देगी अक्षय की मल्टीस्टार फिल्म

Updated 27 September, 2019 05:38:34 PM

एक्ट्रेस अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ''हाउसफुल 4'' का ट्रेलर रिलीज हो गया।  फिल्म का ट्रेलर मस्ती, मजाक और कंफ्यूजन से भरा हुआ है। 3 मिनट 36 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। फिल्म की कहानी 600 साल पहले और आज के जमाने यानी 2019 की दिखाई जाएगी।

मुंबई: एक्ट्रेस अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज हो गया।  फिल्म का ट्रेलर मस्ती, मजाक और कंफ्यूजन से भरा हुआ है। 3 मिनट 36 सेकेंड का ये ट्रेलर आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। फिल्म की कहानी 600 साल पहले और आज के जमाने यानी 2019 की दिखाई जाएगी। 

Bollywood Tadka

ट्रेलर में अक्षय, रितेश, बॉबी, कृति, कृति खरबंदा और पूज का पुनर्जनम दिखाया जाएगा है। 600 साल पहले यानी 1419 में सभी स्टार्स को राजा महाराजाओं वाले लुक में दिखाया जाएगा, वहीं 2019 में सभी स्टार्स को आज के ज़माने के लुक में दिखाया जाएगा।

Bollywood Tadka

इन स्टार्स के अलावा फिल्म में 'भल्लादेव' यानी राणा दग्गुबति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। जो फिल्म में और चार चांद  लगाएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर मज़ेदार है पर थोड़ा कनफ्यूजिंग है।

Bollywood Tadka

अक्षय लंदन में रहने वाले आदमी है, जो 600 साल पहले राजकुमार थे। उन्हें अपने पिछले जन्म के बारे में सबकुछ याद आ जाता है और फिर वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पुर्नजन्म की गुत्थी को सुलझाते हैं और अपने प्यार को पाने की कोशिश करते हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसमें ढेर सारे जोक हैं। इसमें अक्षय और रितेश की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है। ट्रेलर में कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े ग्लैमरस का तड़के के साथ एक्शन करती भी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का डायलॉग 'अपुन को लगता है अपुन इच भगवान है' सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो'हाउसफुल 4' में की कहानी साल 1419 और 2019 की होगी। अक्षय की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म में अक्षय, रितेश, बॉबी, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के अलावा राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

साल 2010 में शुरू हुआ हाउसफुल फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी स्पेशल अपीयरेंस करने जा रहे हैं। इस फिल्म को फरहाद समजी ने डायरेक्टर किया है। 

Bollywood Tadka

: Neha

akshay kumartrailer outtrailer launchHousefull 4rajkumar baalabobey deolkriti senonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...