main page

अक्षय कुमार और नुपूर सैनन का गाना ‘फिलहाल Part 2’ रिलीज होने को तैयार, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

25 January, 2020 02:24:10 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस नुपूर सैनन का हाल ही में फिलहाल गाना रिलीज हुआ था जो कि लोगों को खूब पंसद आया था। इस गाने ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। तभी से फैंस को उम्मीद थी कि अक्षय जल्द ही इस गाने के पार्ट 2 के साथ वापसी करेंगे। तो फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि बहुत जल्द ही अक्षय फिलहाल-2 में में नज़र आने वाले हैं। अक्षय कुमार अपने चाटर्बस्टर सॉन्ग ‘फिलहाल'' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी होगी।

बॉलीवुड़ तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस नुपूर सैनन का हाल ही में फिलहाल गाना रिलीज हुआ था जो कि लोगों को खूब पंसद आया था। इस गाने ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। तभी से फैंस को उम्मीद थी कि अक्षय जल्द ही इस गाने के पार्ट 2 के साथ वापसी करेंगे। तो फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि बहुत जल्द ही अक्षय फिलहाल-2 में में नज़र आने वाले हैं।
Bollywood Tadka
अक्षय कुमार अपने चाटर्बस्टर सॉन्ग ‘फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी होगी।

Bollywood Tadka

बता दें ‘फिलहाल' गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री जबरदस्त रही थी। यह अभी भी लोगों के सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में शुमार है।  ‘फिलहाल'के दूसरे पार्ट  की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है। इसमें उन्होंने एक खूबसूरत फोटो और उतना ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में लिखा है,‘एक अन्य मधुर गीत के साथ कहानी अभी जारी है...।‘
Bollywood Tadka
‘फिलहाल'के पहले पाटर् के गाने के लिरिक्स और कम्पोजर जानी हैं और डायरेक्ट अरविंद खैरा ने किया। सिंगर बी. प्राक ने इस गाने को गाया था।

अरविंद खैरा ने भी इसकी जानकारी दी है और लिखा है,‘हर लव स्टोरी को दूसरे चांस की जरूरत होती है।‘ गौरतलब है कि ‘फिलहाल' के पहले पार्ट में दिखाया गया है कि अक्षय और नुपूर एक लवर  हैं लेकिन परिवार के दबाव में दोनों को बिछड़ना पड़ता है। 


अक्षय कुमारAkshay kumarfilhall 2filhall songBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...