main page

अक्षय कुमार ने मां के बर्थडे पर पूरी की उनकी Wish, इंस्टा पर शेयर की ये Video

Updated 21 January, 2020 07:20:06 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अक्षय ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक Video शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते मां के बर्थडे के दौरान वे सिंगापुर में थे। इस मौके पर वे मां को दुनिया में उनकी सबसे पसंदीदा जगह यानी कैसिनो लेकर गए। वीडियो में अक्षय व्हीलचेयर पर बैठी मां को कैसिनो के अंदर ले जाते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल अक्षय ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते मां के बर्थडे के दौरान वे सिंगापुर में थे। इस मौके पर वे मां को दुनिया में उनकी सबसे पसंदीदा जगह यानी कैसिनो लेकर गए। वीडियो में अक्षय व्हीलचेयर पर बैठी मां को कैसिनो के अंदर ले जाते नजर आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
आपको बता दें कि आज अक्षय कुमार की मां का 80 की हो गई हैं। आज उनका जन्मदिन है। ऐसे में अक्षय कुमार अपनी फिल्म शूटिंग से समय निकाल कर मां के साथ घूमने का प्लान बनाया है। 
Bollywood Tadka
इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि कसीनो उनकी मां के लिए पूरी दुनिया में सबसे फेवरेट जगह है।
 

इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद फैंस अक्षय कुमार की काफी तारीफ भी कर रहे थे।

 

: Pawan Insha

akshay kumarakshay kumars mother birthdaybollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...