main page

अक्षय कुमार पर चढ़ा 'केसरी' रंग, BSF के जवानों के साथ यूं सेलिब्रेट की होली

Updated 20 March, 2019 12:22:49 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ''केसरी'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय की यह फिल्म कल यानि 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। इसी के चलते अक्षय इसकी प्रमोशन के लिए अपने फैन्स के बीच जा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'केसरी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय की यह फिल्म कल यानि 21 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। इसी के चलते अक्षय इसकी प्रमोशन के लिए अपने फैन्स के बीच जा रहे हैं। इसी सिलसिले में अक्षय बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) और सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) जवानों के बीच पहुंचे। इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में वह जवानों के बीच डांस और स्टंट करते दिख रहे हैं। वीडियो में अक्षय फिल्म के गाने 'सानू कैंदी' पर खूब थिरक रहे थे।

 

 

वीडियो में अक्षय लेडी ऑफिसर संग एक मॉक फाइट करते दिख रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'बीएसएफ के जवानों से साथ मिलकर हमेशा अच्छा लगता है, उनकी ट्रेनिंग, पैशन और जोश हमेशा चरम पर रहता है, हमेशा एक सीखने वाला अनुभव भी रहता है।' वहीं दूसरी वीडियो में वह जवानों के साथ मौज-मस्ती के दौरान हैंडस्टैंड करते दिख रहे हैं। उसमें वह एक जबरदस्त स्टंट करते दिख रहे हैं। इस दौरान अक्षय ने अपने दोनों हाथों से संतुलन बनाकर इस स्टंट को अंजाम दिया।

 

 

फिल्म 'केसरी' की कहानी सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। यह लड़ाई 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ी थी, जिसका नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया था। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। 

: Smita Sharma

akshay kumarparineeti chopracelebratedholiindian soilderBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...