main page

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिखा अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का भाईचारा

02 March, 2020 05:04:40 PM

''सूर्यवंशी'' (sooryavanshi) के ट्रेलर (trailer) लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार (akshay kumar) ने की रणवीर सिंह (ranveer singh) की तरफदारी।

नई दिल्ली। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक मजेदार बात हुई।दरसल, हुआ यह कि ट्रेलर देखने के तुरंत बाद एक पत्रकार ने रणवीर सिंह से पूछ लिया कि आप खुदको बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमीना मानते है क्या?

 

अक्षय कुमार ने की रणवीर सिंह की तरफदारी
इसपर रणवीर सिंह हंसते हुए जवाब देते हैं कि ‘डाइरेक्ट इंसल्ट, मैं जा रहा हूं यहां से।' तभी अक्षय ने बीच में आकर रणवीर सिंह के पक्ष में बात करते हुए पत्रकार से कहा कि यह फिल्म में डायलॉग है असल लाइफ में नहीं, आप दोनों चीजों को एकसाथ ना जोड़ो, यह काफी गलत सवाल है।'वहीं अक्षय के इस तरफदारी से खुश हुए रणवीर सिंह बोलें ‘मेरा अक्की! हमेशा मुझे बचाने आएगा।'

 

यहां देखें ट्रेलर
बता दें कि एक्शन से लबरेज फिल्म के इस ट्रेलर में सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम का गजब का तड़का देखने को मिल रहा है। अजय देवगन (ajay devgn) की आवाज से ट्रेलर की शुरुआत होती है जोकि मुंबई में हुए अब तक के सारे बम ब्लास्ट के बारे में बता रहे हैं। इसके बाद हैलीकॉप्टर के जरिए अक्षय कुमार (akshay kumar) एक योद्धा के रुप में धमाकेदार एंट्री करते हैं जोकि देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जी हां, फिल्म में अक्षय एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप के रुप में नजर आ रहे हैं जो मुंबई में होने वाले बम ब्लास्ट को रोकने के लिए आए हैं। 

 

 

वहीं कैटरीना कैफ (katrina kaif) अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं जिनकी एक बेटी भी होती है। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने एक नहीं बल्कि फैंस के लुृिए दो-दो सरप्राइज पैके रखा है। जी हां, ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह (ranveer singh) की एंट्री होती है और इसके बाद बॉलीवुड के असली सिंघम अजय देवगन की भी शानदार एंट्री होती है।


akshay kumarsooryavanshi trailerkatrina kaifranveer singhajay devgn
loading...