main page

गंगूबाई काठियावाड़ी टीजर: अक्षय कुमार अपने शानदार अभिनय के लिए अलिया भट्ट को लाउड किया

24 February, 2021 10:16:45 PM

बहुप्रतीक्षित आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीज़र बुधवार को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के 58 वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। फिल्म को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस के अध्यायों में...

मुंबईः  बहुप्रतीक्षित आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीज़र बुधवार को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के 58 वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। फिल्म को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस के अध्यायों में से एक से रूपांतरित किया गया है। नाटक में भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान कामठीपुरा के सबसे शक्तिशाली, प्यार और सम्मानित मैडम में से एक थी। वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी टीज़र के लिए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा, ने अपने शानदार अभिनय के लिए आलिया भट्ट को लाउड किया।

इससे पहले अक्षय ने गंगूबाई काठियावाड़ी और टीम के लिए भी गाने गाए थे। उन्होंने ट्वीट किया, “#GangubaiKathiawadi … का शीर्षक खुद को बहुत पेचीदा पाया था जिस दिन से मैंने इसे सुना है … टीज़र केवल इसमें जुड़ता है! @ Aliaa08 साथ #SanjayLeelaBhanswar sir अपना A- गेम फिर से लाएं, इसलिए देख रहे हैं!” उसे भेजो।”
https://www.instagram.com/tv/CLrBD0mAgTg/
टीजर में  आलिया भट्ट के किरदार गंगूबाई काठियावाड़ी की झलक मिलती है। आलिया भट्ट के शानदार अभिनय और लुक को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों ने समान रूप से सराहा है। 

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को भंसाली की अब तक की सबसे बड़ी परियोजना माना जा रहा है। टीजर रिलीज से ठीक पहले, आलिया का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें यह भी पता चला था कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें भट्ट ने एक साड़ी पहनी थी, जिसमें एक प्रमुख लाल बिंदी, नाक की अंगूठी और एक चोटी थी। आलिया ने वही शेयर किया और लिखा, “30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में।”


Gangubai Kathiawadi TeaserAkshay KumarAlia BhattOutstanding PerformanceLoud
loading...