FacebookTwitterg+Mail

अक्षय नहीं 'द टर्मिनेटर' फेम एक्टर था '2.0' में विलेन के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद

akshay kumar replaced international actor in movie 2 0
28 November, 2018 04:23:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे और रजनीकांत रोबोट चिट्टी का किरदार निभाएंगे। 600 करोड़ के बजट से बनी यह फिल्म  अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म में अक्षय के लुक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में अक्षय पहले किसी और कास्ट किया गया था। 

PunjabKesari

फिल्म के लिए अक्षय निर्देशक शंकर की पहली पसंद नहीं थे। कास्टिंग डायरेक्टर इस रोल के लिए पहले हाॅलीवुड एक्टर अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर को हायर करना चाहते थे। इस बात की जानकारी खुद शंकर ने फिल्म के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी थी। उन्होंने बताया कि इसके लिए अर्नोल्ड से बातचीत हो गई थी और डेट्स तक फिक्स कर ली गई थीं लेकिन कुछ प्रोबल्मस की वजह से अरनॉल्ड फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद मेकर्स ने आपसी सहमति से अक्षय को फिल्म में साइन करने का फैसला किया। 

PunjabKesari

फिल्म 2.0 का क्रेज फैंस में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। लोगों ने रिलीज से पहले ही इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी करवानी शुरु कर दी है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं हेगा कि '2.0' धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है। 


PunjabKesari


akshay kumar replaced international actorArnold Schwarzenegger movie 2.0
loading...