main page

Video viral: शो के सेट पर बेहोश हुआ क्रू-मेंबर, अक्षय कुमार ने यूं बचाई जान

Updated 05 October, 2019 10:15:48 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लविंग नेचर और लोगों की मदद के लिए आगे आने वाले स्टार्स में से एक हैं। अक्षय को अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। एक बार फिर एक्टर का यहीं नेचर उनके फैंस को देखने को मिला। दरअसल, नेशनल-अवार्ड विनिंग एक्टर अक्षय हाल ही में एंकर मनीष पॉल के शो में पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लविंग नेचर और लोगों की मदद के लिए आगे आने वाले स्टार्स में से एक हैं। अक्षय को अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। एक बार फिर एक्टर का यहीं नेचर उनके फैंस को देखने को मिला। दरअसल, नेशनल-अवार्ड विनिंग एक्टर अक्षय हाल ही में एंकर मनीष पॉल के शो में पहुंचे। इस सो का नाम 'मूवी मस्ती विद मनीष पॉल' है। जल्द छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले इस शो में अक्षय ने बड़ा हादसा होने से बचा लिया है।

 

इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। सेट पर एक्टर अली असगर और एक सह कलाकार रस्सी पर लटके शो के सीन की शूटिंग कर रहे होते हैं तभी अली के साथ मौजूद उनका को-स्टार बेहोश हो जाता है और रस्सी पर ही लटक जाता है।

Bollywood Tadka, akshay kumar image,akshay kumar photo, akshay kumar picture,

उसे इस हालत में देख सेट पर मौजूद सभी लोग मदद के लिए आगे आते हैं, वहीं अक्षय कुमार कूदकर उसके पास जाते हैं और रस्सी से उतारने में सभी की मदद करते हैं। को-स्टार को बचाते हुए अक्ष का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए खिलाड़ी कुमार की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,akshay kumar image,akshay kumar photo, akshay kumar picture,

 

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, बाॅबी देओल, चंकी पांडे, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा हैं। यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिली ज हो रही है। इसके अलावा अक्षय 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', गुड न्यूज, बच्चा पांडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 


 

: Smita Sharma

akshay kumarrescuecrew memberfaintedreality showmaniesh paulvideo viralBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...