main page

एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार ने बताई कामयाबी की असल वजह

Updated 02 November, 2019 07:27:00 PM

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल अक्षय की लगभग 4 फिल्में रिलीज हुई है जो कि काफी सफल रही। इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की। इस साल रिलीज हुई ‘केसरी'', ‘मिशन मंगल'', और ‘हॉउसफुल'' के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूज़'' रिलीज होने वाली है। अक्षय बॉक्स ऑफिस की सफलता ...

मुंबईः बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल अक्षय की लगभग 4 फिल्में रिलीज हुई है जो कि काफी सफल रही। इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की। इस साल रिलीज हुई ‘केसरी', ‘मिशन मंगल', और ‘हॉउसफुल' के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूज़' रिलीज होने वाली है। अक्षय बॉक्स ऑफिस की सफलता की खास पहचान बन चुके हैं।
Bollywood Tadka
उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा करने के बजाय निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं। अक्षय ने कहा कि उन्होंने जो सफलता हासिल की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है। 
Bollywood Tadka
अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मैं कभी किसी एक्टिंग स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया। मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है। इसलिए (सफलता के लिए) मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूँ और धारा के साथ बहता हूँ। मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूँ और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूँ क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है। हां, वह जहाज टाइटैनिक नहीं बनना चाहिए।” 
Bollywood Tadka
अक्षय राजकुमार संतोषी और प्रियदर्शन जैसे निर्देशकों को इसका श्रेय देते हैं कि उन्होंने उनको लीक से हटकर रोल दिए और एक्शन अभिनेता की भूमिका में बंधने नहीं दिया। अक्षय ने कहा कि ‘संघर्ष', ‘हेरा फेरी' और ‘जानवर' जैसी फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं अदा कीं जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग-अलग भूमिकाएं निभा सकते हैं।

: Pawan Insha

akshay kumarrevealed akshay kumarsuccessbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...