main page

आजकल के एक्टर्स के नखरों को लेकर खुलकर बोले अक्षय कुमार

17 August, 2019 11:42:29 PM

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल हाल ही में रिलीज हुई है। लेकिन अभी भी लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन ज़ोर शोर से कर रहे हैं। बता दें अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक मल्टीस्टारर फिल्मों का साथ नहीं छोड़ा है। हाल ही में फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपने करियर में बहुत सी फिल्में की हैं, जिनमें एक साथ दो हीरो, तीन हीरो हुआ करते थे।

मुंबईः बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल हाल ही में रिलीज हुई है। लेकिन अभी भी लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन ज़ोर शोर से कर रहे हैं। बता दें अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक मल्टीस्टारर फिल्मों का साथ नहीं छोड़ा है। 
Bollywood Tadka
हाल ही में फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपने करियर में बहुत सी फिल्में की हैं, जिनमें एक साथ दो हीरो, तीन हीरो हुआ करते थे। लेकिन दुख की बात है कि आज के एक्टर्स दो हीरो या मल्टी स्टारर फिल्में नहीं करना चाहते। दो हीरो वाली फिल्म की जगह एक्टर्स सोलो रोल वाली फिल्में साइन कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा- मैं बहुत ही ईमानदारी से और बिना किसी का नाम लिए यह कहना चाहता हूं कि मुझे अभी भी समझ नहीं आया कि हमारी इंडस्ट्री में कलाकार अभी भी यह बात नहीं समझते कि उन्हें दो या तीन हीरो वाली फिल्में करनी चाहिए। हर कोई सोलो हीरो वाली फिल्म ही करना चाहता है। मेरी पीढ़ी के स्टार्स ने ऐसी फिल्में कीं। उन्होंने ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिनमें तीन-तीन हीरो थे। 
Bollywood Tadka
अक्षय ने कहा, आज के हीरो यदि मल्टीस्टारर के लिए हां भी करते हैं तो तमाम मिन्नतों के बाद करते हैं। ऐसा हॉलीवुड में नहीं होता.. सिर्फ यहीं होता है और ये दुख की बात है। 
Bollywood Tadka
सुपरस्टार ने कहा, मैं तो चार- पांच हीरो वाली फिल्में भी कर लूंगा। जब तक फिल्म में आपका रोल बढ़िया हो, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कितने हीरो हैं। मैं हमेशा अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहूंगा। बाकी एक्टर्स इसमें क्यों असुरक्षित महसूस करते हैं, मुझे पता नहीं। खैर जो भी है लेकिन अक्षय के इस बयान से वो कलाकार जरूर भड़केंगे जो मल्टी स्टारर वाली फिल्में करने के खिलाफ है। 


akshay kumarakshay kumar latest newsmission mangalbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar
loading...