main page

राजनीति में कदम रखने को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बात

Updated 20 December, 2019 02:27:09 AM

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार एक बार पिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय ने हाल ही में राजनीति में कदम रखने को लेकर एक बात कही है। दरअसल पिछले दिनों अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया था। प्रधानमंत्री के साथ अक्षय की नजदीकियों को देखकर अक्सर उनके राजनीति एंट्री करने की चर्चा उठती है।

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार एक बार पिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय ने हाल ही में राजनीति में कदम रखने को लेकर एक बात कही है। दरअसल पिछले दिनों अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया था। प्रधानमंत्री के साथ अक्षय की नजदीकियों को देखकर अक्सर उनके राजनीति एंट्री करने की चर्चा उठती है। 
Bollywood Tadka
अक्षय कुमार ने साफ किया कि वह फिल्मों में काम कर खुश हैं और राजनीति में आने का उनका दूर-दूर तक कोई इरादा नहीं है।        
Bollywood Tadka
अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘मैं राजनीति में बिल्कुल नहीं आना चाहूंगा। मैं बस खुश रहना चाहता हूं। मैं पॉलिटिक्स के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं फिल्मों में काम कर खुश हूं। मुझे इसमें ज्यादा मजा आ रहा है। हर इंसान किसी ना किसी एक जरिए से देश के लिए कुछ अच्छा करता है।
Bollywood Tadka
ऐसे ही हम किसी भी एक काम के जरिए देश का अच्छा कर सकते हैं। मैं फिल्मों के द्वारा लोगों के जहन में कई बातें डाल सकता हूं। मेरा काम पॉलिटिक्स नहीं है।''

: Pawan Insha

akshay kumarakshay kumar politicsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...