main page

बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 26 September, 2018 10:37:52 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी नितारा के साथ पूल में नजर आ रहे है। दरअसल, अक्षय ने ये तस्वीर बेटी नितारा के बर्थडे के खास मौके पर शेयर की है। नितारा छह साल की हो गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी बेटी नितारा के साथ पूल में नजर आ रहे है। दरअसल, अक्षय ने ये तस्वीर बेटी नितारा के बर्थडे के खास मौके पर शेयर की है। नितारा छह साल की हो गई है। इस तस्वीर के साथ अक्षय लिखते है- 'मेरी बच्ची, तुमने मुझे वो प्यार दिया जिसका मैं अस्तित्व नहीं जानता था। प्लीज तुम अभी फिलहाल बड़ी मत होना, मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं कि तुम मेरे बिना तैराकी करो। हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस।'

 

अक्षय एक बेहतरीन एक्टर के साथ ही एक अच्छे पति और पिता भी हैं। काम से फुर्सत मिलते ही अक्षय अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर निकल जाते हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। उनका लुक जबसे सामने आया है तभी से अक्षय कुमार के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। '2.0' नवंबर में रिलीज होनी है। इसके अलावा अक्षय इन दिनों 'हाउसफुल 4' की शूटिंग निपटा रहे हैं। उनकी फिल्म 'केसरी' की भी शूटिंग हो गई है।

: Konika

akshay kumarDaughternitara

loading...