main page

अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' के को-स्टार धनुष के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- हम दोनों ने ऊपर देखा और ये हुआ

Updated 13 December, 2021 04:53:47 PM

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''अतरंगी रे'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और साउथ एक्टर धनुष नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय ने को-स्टार धनुष के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और साउथ एक्टर धनुष नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय ने को-स्टार धनुष के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अक्षय ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। वहीं धनुष ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं, जिसे धुनष ने ब्लू जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। अक्षय धनुष के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- आज मेरी अतरंगी रे के को-स्टार धनुष का फोन आया। उन्होंने कहा, सर, मैं हमेशा आपकी ओर देखता हूं। इस पर मैंने जवाब दिया, मैं आपकी अद्भुत प्रतिभा को देखता हूं। फिर हम दोनों ने ऊपर देखा और यह हुआ। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अक्षय, धनुष और सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' ने 24 दिसंबर को केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने सज्जाद की भूमिका निभाई है। वहीं धुनष ने विष्णु का रोल किया है। इस फिल्म को आनंद अल राय ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

akshay kumarsharesphotodhanushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...