main page

केसरी का दूसरा साॅन्ग 'आज सिंह गरजेगा' रिलीज, देशभक्ति के रंग में रंगे दिखे अक्षय कुमार

Updated 05 March, 2019 03:18:16 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''केसरी'' का दूसरा गाना''आज सिंह गरजेगा'' हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने को पंजाबी सिंगर जैजी बी और चिररतन भट्ट ने गाया है। फिल्म का यह गाना देशभक्ति से भरा हुआ है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का दूसरा गाना'आज सिंह गरजेगा' हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने को पंजाबी सिंगर जैजी बी और चिररतन भट्ट ने गाया है। फिल्म का यह गाना देशभक्ति से भरा हुआ है।

Bollywood Tadka

सोमवार को अक्षय ने इस गाने के रिलीज होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था अक्षय कुमार को फिल्म का यह गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने अपनी आवाज में इस गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि यह 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी। यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी। इस लड़ाई का नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया था।

Bollywood Tadka

 

आज भी यह लड़ाई इतिहास के पन्नों में दर्ज है और सिख हवलदारों के हौंसलों की आज भी दाद दी जाती है। करण जौहर की फिल्म केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

akshay kumarkesarisongajj singh garjegareleaseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...