main page

बिजी शेड्यूल के बीच स्कॉटलैंड के गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंचे अक्षय, नन्हीं फैन के साथ यूं खिंचवाई सेल्फी

26 September, 2020 11:52:30 AM

बाॅलीवुड के  ''खिलाड़ी कुमार'' यानी अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड  में अपनी अपकमिंग फिल्म ''बेल बॉटम'' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के बिजी शेड्यूल से फुर्सत के पल निकाल कर अक्षय गुरुद्वारे पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के  'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार इन दिनों स्कॉटलैंड  में अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के बिजी शेड्यूल से फुर्सत के पल निकाल कर अक्षय गुरुद्वारे पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

यहां उन्होंने मत्था टेका और कुछ देर वाहेगुरु की आराधना की। तस्वीर में अक्षय रेड कलर की टी शर्टऔर सिर पर कपड़ा बांधे गुरुद्वारे में प्रार्थना करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की एक तस्वीर शेयर कर अक्षय ने लिखा-'आज की धन्य सुबह। आज गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए और मैंने शांति का अनुभव किया, जो कि कई महीनों से मेरे पास नहीं थी।' अक्षय की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अक्षय कुमार का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  एक होटल के बाहर उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए उनके फैंस लाइन लगाकर खड़े हैं। दरअसल, अक्षय कुमार ग्लासगो के एक हटोल में ठहरे हुए हैं। अक्षय अपने कमरे के बाहर फैंस से मुलाकात करने के लिए बाहर आए थे। फैंस को खुश करने के लिए अक्षय ने सभी के साथ पिक्चर क्लिक कराई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर रणजीत तिवारी की फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्त और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएंगी।
 

 


akshay kumarblessingwaheguruscotlandbell bottomBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...