main page

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए अक्षय कुमार, Cannes 2022 में जाना हुआ कैंसिल

Updated 15 May, 2022 07:54:22 AM

बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।अक्षय की कोविड रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। ये दूसरी बार है जब अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आए हैं।कोरोना संक्रमित होने की वजह से अक्षय कान्स 2022 रेड कार्पेट का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की जानकारी अक्षय ने ट्वीट कर फैंस को दी।

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं।अक्षय की कोविड रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। ये दूसरी बार है जब अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आए हैं।

Bollywood Tadka

कोरोना संक्रमित होने की वजह से अक्षय कान्स 2022 रेड कार्पेट का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की जानकारी अक्षय ने ट्वीट कर फैंस को दी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा-वास्तव में #कान्स2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए उत्सुक था लेकिन दुख की बात है कि कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए आराम करूंगा। ढेर सारी शुभकामनाएं। आप और आपकी पूरी टीम, @ianuragthakur। वास्तव में वहां होने से चूक जाऊंगा।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के खिलाड़ी कोविड पाए जाने के कारण कान्स रेड कार्पेट के इवेंट से बाहर हो जाएंगे। जहां बॉलिवुड की तमाम हस्तियां शिरकत कर रही हैं। इनमें पूजा हेगड़े, एआर रहमान, शेखर कपूर के साथ और भी कई नाम सामने आए हैं जिसमें केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी हैं। फिल्मी हस्तियां 17 मई को 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं। इससे पहले अप्रैल 2021 में अक्षय राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग के दौरान COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumartestcovid 19positivecannes film festival 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...