main page

बाॅलीवुड में कोरोना की मार: अब अक्षय कुमार हुए कोविड पाॅजिटिव, कहा-'जल्द ही एक्शन में लौटूंगा'

Updated 04 April, 2021 10:16:08 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं।बीते दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की जद में आ चुकी हैं।  आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख, बप्पी लहरी, आमिर खान, आर माधवन समेत कई स्टार्स के बाद बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानका

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना का केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं।बीते दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की जद में आ चुकी हैं।  आलिया भट्ट, फातिमा सना शेख, बप्पी लहरी, आमिर खान, आर माधवन समेत कई स्टार्स के बाद बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- 'आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka

सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान। रखें जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म रामसेतू की शूटिंग शुरु की थी। इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा हैं। अब अक्षय के कोविड 19 पाॅजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग रुक गई है। अक्षय के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो उनके पास बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे जैसी बड़ी फिल्में हैं।

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumartestedcovid 19 positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...