main page

'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रोलर्स के निशाने आए अक्षय कुमार, लोगों ने एक्टर को बताया ‘डरपोक’

09 October, 2020 05:33:21 PM

फैंस के लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' का ट्रेलर रिलीज आज हो चुका है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इसे फैंस के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। वहीं कई लोगों को अक्षय का ये ट्रेलर पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। कई लोग तो ट्रेलर से इस तरह परेशान दिखे कि उन्होंने अक्षय को डरपोक तक बोल दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर रिलीज आज हो चुका है। ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इसे फैंस के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। वहीं कई लोगों को अक्षय का ये ट्रेलर पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। कई लोग तो ट्रेलर से इस तरह परेशान दिखे कि उन्होंने अक्षय को डरपोक तक बोल दिया।

Bollywood Tadka


ट्रेलर देखने के बाद आपके मन में शायद यही सवाल उठ रहा होगा कि अक्षय कुमार को क्यों ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, इसके पीछे वजह है मेकर्स की नई स्ट्रेटिजी। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिलीज होने वाली फिल्मे अधिकतक ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया है।

Bollywood Tadka

 

इसी वजह से शायद पहले ही लक्षमी बॉम्ब के मेकर्स ने इस तरह की स्थिति से बचते हुए यू-ट्यूब में लाइक-डिस्लाइक ऑप्शन को ही प्राइवेट कर दिया है। जिससे लोग इस ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स को नहीं देख पा रहे है। बस इसी के चलते लोग एक्टर को 'डरपोक' तक बताने में लगे हुए हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, फोक्स स्टार ने लाइक्स और डिस्लाइक्स को हाइड करके फेक बोट्स को जॉबलेस बना दिया।


एक ने लिखा,लाइक्स डिस्लाइक्स नहीं करना था, दिखा देते इन साले बोट्स को औकात, अब उल्टा ये लोग हमें ही कहेंगे कि डर गए। अन्य ने लिखा, डरपोक अक्षय।
ऐसे की कई अन्य यूजर ने तरह-तरह के ट्वीट करते हुए अक्षय को ट्रोल करने की कोशिश की।


बता दें अक्षय कुमार की ये फिल्म दीवाली के मौके यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कियारा आडवाणी के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी में भी जल्द ही नजर आएंगे.


 


Akshay KumartrolledLaxmmi BombtrailerBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...