main page

राम मंदिर को लेकर अक्षय ने देर से किया ट्वीट तो फैंस बोले 'अब मिला ट्विकल से मोबाइल?'

06 August, 2020 02:13:09 PM

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन किया गया। इस ऐतिहासिक दिन पर देश वासियों के चेहरे खुशी से खिले हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की बधाईंयां दे रहे थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन किया गया। इस ऐतिहासिक दिन पर देश वासियों के चेहरे खुशी से खिले हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर लोग राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की बधाईंयां दे रहे थे। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स में भी इस खास दिन पर बड़ा उत्साह देखने को मिला। स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी। वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने राम मंदिर को लेकर देर से पोस्ट किया और ट्रोलर्स के निशाने आ गए।

अक्षय कुमार ने हिंदूस्तान टाइम्स की एक न्यूज शेयर करते हुए लिखा, इस बार जल्दी दिवाली आने वाली है और ये ऐतिहासिक दिन है। जय सियाराम। एक्टर की इस संबंध में देर से प्रतिक्रिया देख कई तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।  

एक यूजर ने लिखा,अब मिला ट्विकल से मोबाइल

 

Bollywood Tadka
एक ने लिखा, सुबह से इंतजार था, वहीं दूसरे ने कहा, इतनी लेट क्यों आए भाई।

 

अन्य ने ट्वीट किया, जिगर दिखाया आपने उसके लिए धन्यवाद।
काम की बात करें तो अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब है, जो कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर बच्चन पांडेय और पृथ्वीराज में भी नजर आएंगे।

 


Akshay kumartrolledtweetinglateRam mandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...